सुस्वागतम् - जी आयां नूं

"संस्कृति सरोकार" पर पधारने हेतु आपका आभार। आपकी उपस्थिति हमारा उत्साहवर्धन करती है, कृपया अपनी बहुमूल्य टिप्पणी अवश्य दर्ज़ करें। -- नीलम शर्मा 'अंशु'

मंगलवार, जून 22, 2010

मिलिए नए कॉम्पलान ब्वॉय रौनक से..........


अगर हम अतीत के झरोखे में बाल मॉडलिंग पर नज़र डालें तो सबसे पहले दो चेहरे आँखों के सामने घूमते हैं, पहला, मर्फी रेडियो बेबी का और दूसरा, फॉरैक्स बेबी का। अब इतने सालों के बाद एक और रेडियो बेबी का चेहरा आँखों के सामने हाज़िर हो जाता है वह है कॉम्पलान ब्वॉय रौनक। आप भी सोच रहे होंगे कि यह कैसी पहेली है, कैसा कंबीनेशन है रेडियो बेबी और कॉम्पलान ब्वॉय का। क्यों नहीं, एक ही चेहरा कई-कई विज्ञापनों में नज़र नहीं आता क्या ? आते हैं जनाब, बिलकुल आते हैं। लेकिन मैं यहां बात कर रही हूं नए कॉम्पलान ब्वॉय की, जो इन दिनों विज्ञापन की रौनक बढ़ा रहा है।


रौनक कॉम्पलान ब्वॉय भी है और रेडियो बेबी भी। कम्पलान ब्वॉय इन दे सेंस कि हाल ही में देश भर के बच्चों में से हेंज इंडिया प्राईवेट लिम. यानी कॉमप्लान निर्माता कंपनी ने उसे कॉम्पलान ब्वॉय के रूप में चुना है। रौनक का चुनाव पहले भी रिबॉक, लिलिपुट आदि कई कंपनियों के लिए हो चुका है और वह इन कंपनियों की पोशाकों में रैम्प वॉक कर दर्शकों का दिल लुभा चुका है। साथ ही किडजी स्कूल, टॉलीगंज में स्मार्ट ब्वॉय ऑफ स्कूल के रूप में भी रौनक ने दूसरा स्थान हासिल किया था जिसकी जज थीं बांग्ला फिल्मों की जानीमानी अभिनेत्री शताब्दी राय।


रौनक अभी साउथ प्वाइंट स्कूल में कक्षा-2 का छात्र है। स्वभाव से चंचल एवं बातें याद रखने में तेज रौनक मुरारका का बचपन बता रहा है कि यह मॉडलिंग के क्षेत्र में नाम रौशन करेगा।


रौनक के पापा रोशन मुरारका जहां एफएम रेडियो जॉकी और टीवी न्यूज रीडर हैं वहीं मम्मी भी रेडियो जॉकी है। तभी तो हमने इस कॉम्पलान ब्वॉय को रेडियो बेबी भी कहा। रेडियो पेरंटस् का प्यारा सा रेडियो बेबी।


कॉम्पालन ब्वॉय के रूप में चुने जाना अपने आप में सबसे बड़ी एक ऐसी उपलब्धि है जो कभी आज के चर्चित और सफल फ़िल्म स्टार शाहिद कपूर और आयशा टाकिया को मिली थी। कॉम्पलान गर्ल के रूप में कोयम्बटूर की तेजश्री को चुना गया है।


रौनक की इस उपलब्धि ने परिवार के साथ-साथ पूरे कोलकातावासियों को गौरवान्वित किया है। ढेर सारी शुभकामनाओं के साथ संस्कृति सरोकार परिवार की यही दुआ है कि यह उपलब्धि रौनक में नई ऊर्जा का संचार करे और वह ऐसे ही क़दम-दर-क़दम नई बुलंदियों को छूता रहे।

आमीन!

प्रस्तुति - नीलम शर्मा ' अंशु '

3 टिप्‍पणियां:

  1. हिंदी ब्लाग लेखन के लिए स्वागत और बधाई
    कृपया अन्य ब्लॉगों को भी पढें और अपनी बहुमूल्य टिप्पणियां देनें का कष्ट करें

    उत्तर देंहटाएं
  2. Raunak ko hardik badhai---aur apko bhee yah jankaree ham tak pahunchane ke liye.

    उत्तर देंहटाएं